2020 में इमारत की रणनीति को जोड़ने के लिए एक गाइड

 


2020 में इमारत की रणनीति को जोड़ने के लिए एक गाइड

लिंक बिल्डिंग या लिंक कमाई आपकी वेबसाइट से लिंक करने के लिए गुणवत्ता और प्रासंगिक साइटों से बैकलिंक्स प्राप्त करने की प्रक्रिया है। यह गुणवत्ता और प्रासंगिक वेबसाइटों से अधिक आवक लिंक के रूप में सुपर महत्वपूर्ण है, जितना अधिक आप उच्च रैंक की संभावना रखते हैं।



लिंक के महत्व को उजागर करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे "एक अच्छा लिंक आपकी वेबसाइट के लिए विश्वास का एक वोट है"।


प्रभावी ढंग से प्रदर्शन करने और महत्वपूर्ण ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए वेबसाइट के लिए, व्यवसायों को उच्च-गुणवत्ता वाला बैकलिंक प्रोफ़ाइल बनाने की आवश्यकता होती है। भरोसेमंद, भयानक सामग्री बनाकर और पीआर और विपणन के माध्यम से इसे बढ़ावा देने के माध्यम से व्यवसाय लिंक कमाते हैं। यदि सही किया जाता है, तो व्यवसाय प्रमुख मीडिया में ब्रांड जागरूकता का निर्माण कर सकते हैं, अपनी साइट के अधिकार को बढ़ा सकते हैं और अपनी वेबसाइट की ऑनलाइन दृश्यता बढ़ा सकते हैं। 


लेकिन लिंक बनाने के और भी तरीके हैं, और इस गाइड में, हम कुछ आसान से एक्शन लिंक कमाई रणनीति के माध्यम से चलेंगे। 


हम सभी के लिए सलाह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि हम नैतिक रूप से काम करें और हर समय सर्वश्रेष्ठ अभ्यास का पालन करें जब लिंक कमाई की बात आती है। मेरे पास एक बार एक ग्राहक था जो Google से नीचे ईमेल प्राप्त करता था!



 इमारत की रणनीति को जोड़ने के लिए एक गाइड

यदि कोई वेबसाइट या लिंक अवसर धूमिल या जगह से बाहर दिखता है, तो कृपया बचें। हमेशा अपने आप से पूछें, क्या यह एक लिंक के लिए एक स्वाभाविक स्थान है और क्या यह आपके ब्रांड के लिए प्रासंगिक है? 


नीचे दिए गए लिंक कमाई रणनीति को अलगाव में नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि एक व्यापक पीआर और विपणन रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग किया जाता है।


डिजिटल पीआर 

संक्षेप में, डिजिटल पीआर विशेषज्ञ सामग्री विचारों के साथ आते हैं जो मीडिया के दर्शकों के लिए मूल्य, सलाह, मनोरंजन और जोड़ देगा। फिर वे संपादकों, वेबमास्टर्स और पत्रकारों के लिए आउटरीच के माध्यम से इस सामग्री का निर्माण और प्रचार करते हैं। सरल लगता है, लेकिन यह ठीक से करने के लिए विशेषज्ञ विशेषज्ञता की आवश्यकता नहीं है। आप हमारे दृष्टिकोण के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं और यहां हमारे परिणाम देख सकते हैं । 


अतिथि ब्लॉगिंग

कई व्यापार मीडिया वेबसाइट और ब्लॉग अतिथि योगदान प्रदान करते हैं, और यह संबंधित मीडिया में खुद को स्थिति देने, आपकी साइट पर ट्रैफ़िक प्राप्त करने और लिंक प्राप्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। 


जब मेहमान पोस्ट करने के लिए स्थानों की तलाश करते हैं, तो आपका मुख्य लक्ष्य आपके आला या उद्योग के लिए प्रासंगिक साइटें खोजना है। Google के माध्यम से खोज करना ठीक है, और लक्षित करने के लिए साइटों का चयन होगा। फिर उनके लेखन दिशानिर्देशों को देखें और पता लगाने के लिए एक उपयुक्त ईमेल पता खोजें। अपने अतिथि पोस्ट विचार पर पिच करें, और फिर प्रतिक्रिया या प्रतिक्रिया के आधार पर, लेख लिखें और इसे भेजें। 


Ahrefs के पास अतिथि ब्लॉगिंग पर एक बढ़िया मार्गदर्शक है जो मुझे सलाह देगा कि आपके पास समय हो।

www.google.com.tr/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

maps.google.com.tr/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

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maps.google.com.mx/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

www.google.com.mx/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

प्रतियोगी अनुसंधान और लिंक चौराहों

आपको अपनी सेवा या उत्पाद के लिए एक Google खोज का संचालन करना चाहिए और देखना चाहिए कि कौन अत्यधिक रैंक करता है। यह आपके प्रत्यक्ष प्रतियोगियों को ऑनलाइन इंगित करेगा, और फिर आप यह पता लगा सकते हैं कि वे इतनी अच्छी रैंकिंग क्यों दे रहे हैं। 


हमारे लिए पहला कदम उन सभी बैकलिंक्स के माध्यम से देखना और उन डोमेन को संदर्भित करना है जो आपके प्रतिस्पर्धियों के पास हैं। 


यह चुनने के लिए कई प्रतिस्पर्धी विश्लेषण उपकरण हैं जो ऐसा कर सकते हैं, मेरे पसंदीदा हैं Ahrefs और SEMrush। ये उपकरण सभी संदर्भित डोमेन की पूरी सूची प्रदान करते हैं और आपको डेटा को एक्सेल करने के लिए निर्यात करने की अनुमति देते हैं। 

https://cse.google.cd/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.cf/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.cg/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.ch/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.ci/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.cl/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.cm/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

फिर यह उन वेबसाइटों को देखने और पहचानने का मामला है जिन्हें आप लिंक और ब्रांड उल्लेख प्राप्त करने के लिए लक्षित कर सकते हैं। यदि उनके पास लिंक है और आप जैसा चाहते हैं, तो आपके पास क्यों नहीं है? 


यहां मोटिव पर, हम अपने ग्राहकों के लिए अवसरों की पहचान करने के लिए अहेरेफ्स लिंक इंटरसेक्ट टूल का उपयोग करते हैं।


images.google.com.mx/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

www.google.dk/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

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maps.google.dk/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

www.google.hu/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

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यह हमारे लिए सभी क्रॉस-रेफ़रिंग करता है और उन लिंक को दिखाता है जो प्रतियोगियों को इंगित करते हैं और हमारे क्लाइंट को नहीं। 


लिंक रिक्लेमेशन

लिंक रिक्लेमेशन आपके ब्रांड का ऑनलाइन उल्लेख खोजने और प्रकाशक से इसे लिंक में बदलने के लिए कहने की प्रक्रिया है।


Google अलर्ट और अन्य सामाजिक श्रवण उपकरणों के माध्यम से अपने व्यवसाय के लिए अलर्ट सेट करें। एक बार जब आप उल्लेख पा लेते हैं तो ईमेल पर भेज देते हैं और ब्रांड के उल्लेख को लिंक में बदलने के लिए कहते हैं।


लिंक रिक्लेमेशन में खोए हुए या टूटे हुए लिंक को ठीक करना भी शामिल है, जिसे आप Ahrefs जैसे टूल के माध्यम से पा सकते हैं। 


अपने URL और Ahrefs में स्टिक आपको उन डोमेन को दिखाएगा जो आप हर दिन खो चुके हैं - स्क्रीनशॉट उदाहरण के लिए नीचे देखें। 


images.google.com.ua/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

maps.google.com.ua/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/

www.google.com.ua/url?sa=t&url=https%3A%2F%2Fwww.shayari.tech/



कृपया ध्यान दें कि उतार-चढ़ाव की उम्मीद है, और कुछ कारण हैं कि लिंक खो जाते हैं या टूट जाते हैं। तो, मैं शायद सुझाव दूंगा कि उच्च अधिकारी या महत्वपूर्ण लिंक जो सूचीबद्ध किए गए हैं। 


निर्देशिकाएँ और उद्धरण बिल्डिंग

स्थानीय व्यवसाय निर्देशिकाओं पर भवन निर्माण लिंक लिंक निर्माण और स्थानीय एसईओ को बढ़ाने के लिए एक प्रभावी रणनीति बनी हुई है। व्यापार निर्देशिका जैसे येल, क्रंचबेस, क्लच, थॉम्पसन लोकल और अधिक आपके व्यवसाय का ऑनलाइन उल्लेख करेंगे। सुनिश्चित करें कि आपकी प्रस्तुतियाँ सुसंगत हैं, लेकिन यह लिंक प्राप्त करने की एक शानदार त्वरित रणनीति है।


यह ध्यान देने योग्य है कि यदि निर्देशिका खराब दिखती है, तो यह संभवतः है, इसलिए इसे छोड़ दें और आगे बढ़ें। 


घटनाओं और व्यापार शो

यदि कोई ब्रांड किसी व्यापार शो में प्रदर्शन कर रहा है, तो पैकेज के हिस्से के रूप में शो अक्सर वेबसाइट पर एक प्रदर्शक समाचार अनुभाग प्रदान करता है। यहां प्रदर्शक उन उत्पादों को उजागर करने और प्रदर्शित करने के लिए लिंक के साथ प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सकते हैं जो वे प्रदर्शित कर रहे हैं। एक अक्सर अनदेखी लिंक बिल्डिंग टैक्टिक। 


इसका एक उदाहरण है जब मैंने अतीत में कृषि ग्राहकों को लामा शो में प्रदर्शित किया है। यह एक प्रदर्शक प्रेस विज्ञप्ति अनुभाग है जिसे हमने लिंक प्राप्त करने के लिए पोस्ट किया है - HTTPS://WWW.LAMMASHOW.COM/EXHIBITOR-PRESS-RELEASES-DFMN

https://community.cypress.com/external-link.jspa?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://community.esri.com/external-link.jspa?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

https://community.nfpa.org/external-link.jspa?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

https://community.nxp.com/external-link.jspa?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

https://cse.google.ad/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

उद्योग की मान्यता और सदस्यता

उपरोक्त रणनीति के समान, यदि कोई ब्रांड या व्यवसाय किसी संगठन का सदस्य है, तो यह देखने के लिए देखें कि क्या वे आपसे लिंक करेंगे। स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है, लेकिन कई व्यापार विशिष्ट सदस्यता में सदस्यता पृष्ठ और प्रस्ताव लिंक शामिल होंगे। उदाहरण के लिए, मोटिव पीआरसीए का सदस्य है, और हमारे सदस्य क्षेत्र में यह हमें अतिथि पद के लिए अनुमति देता है और इन पदों में लिंक के अवसर हैं। 

https://cse.google.ae/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.al/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.am/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.as/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

उम्मीद है, इन युक्तियों ने कुछ विचारों को फैलाया है जहां आपको लिंक प्राप्त करने के लिए देखना चाहिए। हम आगे के शोध करने की सलाह भी देंगे और वहाँ से अधिक जानकारी और अधिक गहराई से गाइड की जानकारी प्राप्त होगी। 

https://cse.google.co.ao/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.co.bw/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.co.ck/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://cse.google.co.cr/url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

https://forum.solidworks.com/external-link.jspa?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/%2F

ब्रांडों को एक प्रक्रिया या रणनीति का पालन करने की आवश्यकता होती है और यह जानना आवश्यक है कि वे जो भी बैकलिंक प्राप्त करते हैं, उससे वे क्या चाहते हैं। लेकिन कृपया याद रखें कि आपके द्वारा प्राप्त किसी भी लिंक को प्राकृतिक और प्रासंगिक होने की आवश्यकता है। किसी भी लिंक कमाई की रणनीति में ये दो सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं।


बैकलिंक ऑडिट करने में हमें हमेशा खुशी होती है और लिंक बिल्डिंग और डिजिटल पीआर के आसपास एक अनौपचारिक चर्चा होती है।


https://id.telstra.com.au/register/crowdsupport?gotoURL=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

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https://onlinemanuals.txdot.gov/help/urlstatusgo.html?url=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

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https://pickyourown.org/articles.php?NAME=Visit+Us&URL=https%3A%2F%2Fshayari.tech/

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https://sc.devb.gov.hk/TuniS/shayari.tech/

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https://sc.sie.gov.hk/TuniS/shayari.tech/

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